Cool Status For Whatsapp in Hindi

Some of the cool status in hindi are listed below


  • बाबूजी परीक्षा एसई डर नई lagta .. धीरे इंटरनेट एसई lagta hai
  • जोड़ी Mein Moch और धीमी गति से इंटरनेट कनेक्शन आदमी को कभी आगे badhne Nahi देते।
  • संयुक्त राष्ट्र मां-बाप बराबर Kabhi चटाई aazmao, jinhone तुम्हे Bolna sikhaaya Hai taaqat Apni zubaan की ..
  • "PADHO PADHO MERA स्थिति PADHO !!! ...
  • Hum तब तक हाय imaandaar हो sakte hai, जब तक गुंजन imaandaar Hona kar sakte hai बनती हैं।
  • बड़ा आदमी होता है, jiss एसई मिल्ने ke baad आदमी Khud Ko छोटा ना wo Samjhe
  • Muskuraane Ke Bahane Jaldi khojo, Warna Zindagi rulaane Ke Mauke Talaash Legi।
  • Koi Aur tareeka Batao जीने दो का ... saansein Le Le Kar Thak गया हूं
  • Aadatein बेरी Nahi, shauk unche hai .. ,,, Warna Kisi Khwaab की Itni aukaat Nahi की .. ,, गुंजन Dekhe Aur puraa करे ना।
  • Shukar मान Ke मीन तुझ से कभी .... "Mulakat" Nahi ki ... Warna 'तेरे दिल को तेरे Khilaf कार Deta "..
  • भाई जान Mein यद्यपि आशिक हूं, sirf ek baar maroonga यद्यपि Mein। Lekin मात्र प्यार का sachhai जनवरी Ke एएपी baar baar marenge "
  • चले कदम कदम Jo sath मात्र, Saath एसई प्यार हो जाए uske करने के लिए wo ..
  • बात Unki हाय Hoti हाई ... Jinme कोई बात Hoti हाई ... !!!
  • सिगरेट घाव का निशान एसई udhaar Aur Khubsurat ladki se pyar .... koi Kitna ख नियंत्रण करले हो हाय Jaata hai ...
  • Hain जिन के Khawabon Mein Bhi लॉग Ijazzat ले कर Aaate Hain wo करने के लिए तुम खुश-किस्मत हो जो हम Tum Ko chahte हैं Warna, हम ....!
  • लड़की Patana Hamare लिये आसान ... व्यस्त संसद अभि हम Thode ... !!!!
  • बिसलेरी की Botal किंगफिशर लगने lagi hai .... बराबर तुझे dekhne बराबर स्प्राइट Bhi chadhne lagi hai
  • 15 - 20 फोटो अपलोड Nahi कर्ता .... बस एक फोटो अपलोड कर्ता हूं सममूल्य सब का बाजार giraa Ke Rakh deta hoon
  • Hame kya daraega तु मौत का manjar ... हम Paida हाय kaatilon कश्मीर Shehar Mein ह्यू
  • कभी kisi ko तो ऐसी takleef चटाई देना जो उसको जिंदगी भर दर्द डे
  • देख भाई ... वक्त वक्त की बात है Warna तेरी क्या Aukaat Hai
  • हाँ मैं मुस्कुरा रहा हूँ, लेकिन तुम अब और कारण नहीं हैं ... !!!
  • मैं बदल गया है, तो मैं माफी चाहता हूँ ... लेकिन आप toooo बदल ... !!!
  • चीनी .. !!! कोई Thanks..Am मीठा बहुत हो गया
  • हमेशा coooool .. !!!
  • मैं सीमित संस्करण हूं
  • मैं अपने घुटनों पर जीने से अपने पैरों पर मर जाएगा।
  • तुम मेरे लिए बिलकुल सही हो हाँ तुम!)
  • मनोवृत्ति सब कुछ बदलता है
  • मैं मैं दिल कहेंगे, सब मेरे बट से प्यार करता हूँ, लेकिन मेरे बट बड़ा है
  • कम लोगों को आप, आप के साथ सौदा कम नाटक के साथ ठंडा।
  • सोमवार को एक चेहरा था, तो मैं उसे पंच होगा।
  • दूसरी तरफ की तस्वीर बिल्कुल अलग है।
  • प्यार का प्रदर्शन परिभाषित नहीं किया जा सकता है।
  • हैंगओवर से बचें: नशे में रहना
  • मैं मास्टरमाइंड नहीं कर रहा हूँ, लेकिन मैं अपने दिमाग का उपयोग करने के लिए जब पता है।
  • निर्माण के तहत स्थिति ... Sooooooooon आ रहा है ...
  • लाइफ लोग हैं, जटिल नहीं है .. !!!
  • मैं उसके आधार कार्ड पर सुंदर लग रहा है, जो कि महिला से शादी करेंगे
  • क्यों सुंदर लड़कियों brains..HeHeHe नहीं है .. !!!
  • इन दो शब्दों को याद रखें। वे अपने जीवन में दरवाजे खुल जाएगा। पुश और 2. खींचो
  • चुनाव से एकल (सुझाव बेबी इशारा)
  • एक स्थिति अद्यतन करने में व्यस्त O.o
  • दूसरी संभावना ... हारे के लिए कर रहे हैं तो हम पहली जगह में यह करना है या दूसरों के लिए छोड़ दें।
  • मैं मैं कर सकता हूँ, क्योंकि ... मैं ... मैं आप "मैं नहीं कर सकता" कहा क्योंकि करना चाहते कर सकते हैं क्योंकि यह करना
  • आप अपने सपनों को साकार करने के लिए चाहते हैं, तो तुम्हें क्या करना है, पहली बात जगा है।
  • दुनिया के लिए केवल एक ही हो सकता है, लेकिन एक के लिए आप दुनिया हो सकता है।
  • कभी कभी लोगों को सुंदर हैं। नहीं लग रहा है, इसलिए नहीं कि वे क्या कहते हैं, सिर्फ इसलिए कि वे क्या कर रहे हैं में में।
  • अनुभव आप क्या चाहते हैं नहीं मिलता है जब कि तुम क्या हो।
  • ईमानदारी से मैं किसी और के लिए नहीं करना चाहती क्योंकि मैं आप के लिए इंतजार करेंगे।
Previous
Next Post »